घर लौट रही युवती से रास्ते में गैंगरेप के आरोपी भेजे गए जेल, पीड़िता का आरोपियों ने बनाया था वीडियो

शेखपुरा:बिहार के शेखपुरामें स्थानीय बाजार से शुक्रवार के दिन पैदल अपने छोटे भाई के साथ घर वापस लौट रही युवती के साथ रास्ते में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों युवकों की देर शाम गिरफ्तारी के बाद शनिवार को उन्हें जेल भेज दिया गया. मालूम हो कि पीड़िता की शादी घटना के महज 15 दिन पहले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 6:11 PM

शेखपुरा:बिहार के शेखपुरामें स्थानीय बाजार से शुक्रवार के दिन पैदल अपने छोटे भाई के साथ घर वापस लौट रही युवती के साथ रास्ते में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों युवकों की देर शाम गिरफ्तारी के बाद शनिवार को उन्हें जेल भेज दिया गया. मालूम हो कि पीड़िता की शादी घटना के महज 15 दिन पहले हुई थी.

पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ जब अपना गांव बाजार से लौट रही थी. तभी पैन गांव के दो मनचले युवकों ने उसे टाटी नदी के किनारे बलपूर्वक पकड़ कर युवती के साथ गैंगरेप किया. दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी मौके से फरार हो गये. जबकि घटना के बाद पुलिस ने सजगता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता का आरोपियों ने बनाया था वीडियो

उस दौरान बदमाशों घटना का फिल्म अपने मोबाइल में बना लिया. महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने बताया कि घटना के दोनों आरोपी बिरजू राम एवं चुन्नू मांझी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. साथ ही उसके द्वारा जिस मोबाइल में वीडियो बनाया गया. उसे भी जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि वीडियो में घटना को अंजाम देने के दौरान युवती द्वारा विरोध किये जाने पर उसके साथ मारपीट करते हुए भी दिखाया गया है.

सदर अस्पताल में महिला चिकित्सक नहीं
थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच शनिवार को बरबीघा स्थित रेफरल अस्पताल में कराया गया. क्योंकि शेखपुरा में महिला चिकित्सक मौजूद नहीं थे. यहां महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस स्थिति में पीड़िता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने बताया कि शनिवार को घटनस्थल से युवती की टूटी चूड़ियां एवं गले का ढोलना सहित अन्य सामान भी बरामद किया गया है. जिसे जब्त कर विशेष जांच के लिए भागलपुर भेजा जा रहा है.

लोक लज्जा के कारण पीड़िता ने रेप की बात पर डाला था पर्दा
उन्होंने बताया कि घटना के बारे में युवती लोक लज्जा के कारण गैंगरेप की बात को भय से छुपा रही थी. क्योंकि उसकी शादी के महज कुछ ही दिन बीते थे. लेकिन बाद में वह मामले का खुलासा की. उन्होंने कहा कि घटना में शामिल दोनों अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाने की तैयारी कर ली गई है. उधर जिले में युवती के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की घटना की तीव्र निंदा हरतरफ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version