RRB ग्रुप डी की परीक्षा देकर वापसी में झारखंड से लेकर आ रहा था विदेशी शराब की बोतलें, तभी…

शेखपुरा : झारखंड से शराब लाने का एक असफल प्रयास का मामला सामने आया है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने इस प्रयास को विफल कर दिया. उत्पाद विभाग के छापेमार दस्ता ने चार बोतल नामी ब्रांड का अंग्रेजी शराब बरामद किया. इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक बिपिन कुमार ने बताया कि बरबीघा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2018 7:35 PM

शेखपुरा : झारखंड से शराब लाने का एक असफल प्रयास का मामला सामने आया है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने इस प्रयास को विफल कर दिया. उत्पाद विभाग के छापेमार दस्ता ने चार बोतल नामी ब्रांड का अंग्रेजी शराब बरामद किया.

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक बिपिन कुमार ने बताया कि बरबीघा के सर्वा गांव का कन्हैया कुमार अपने ग्रामीण और साथियों के साथ झारखंड में रेलवे के ग्रुप डी कि परीक्षा में भाग लेने गया था. वहां से वापसी में साथियों के मना करने के बाद भी उसने शराब खरीद ली. उत्पाद दारोगा शिवेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमार दस्ता बरबीघा-शेखपुरा रोड पर मिर्जापुर के पास उसका बस से उतरने का इंतजार कर रही थी. उसे इसकी भनक लग गयी. वह चलती बस से कूद कर फरार हो गया. छापेमार दस्ता ने यात्री बस से भाग चुके कन्हैया के सीट पर रखे बैग से चार बोतल शराब बरामद किया. उसके खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version