प्रेमिका के धोखे से बिगड़ा युवक का दिमागी संतुलन, प्यास बुझाने को पी ली तेजाब और फिर…

शेखपुरा : प्रेमिका के प्यार में धोखा खाने के बाद अपना दिमागी संतुलन खोने वाले युवक की जिंदगी आज दांव पर लग गयी है. दरअसल, बीमारी की हालत ठीक नहीं होने की स्थिति में प्यास बुझाने के लिए उसने बोतल में रखे तेजाब को पानी समझ कर पी लिया. ऐसी परिस्थिति में आज वह जिंदगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2018 10:59 PM

शेखपुरा : प्रेमिका के प्यार में धोखा खाने के बाद अपना दिमागी संतुलन खोने वाले युवक की जिंदगी आज दांव पर लग गयी है. दरअसल, बीमारी की हालत ठीक नहीं होने की स्थिति में प्यास बुझाने के लिए उसने बोतल में रखे तेजाब को पानी समझ कर पी लिया. ऐसी परिस्थिति में आज वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. फिलहाल, सदर अस्पताल शेखपुरा में भरती बरबीघा के माउर गांव निवासी नरेश सिंह के पुत्र पंकज सिंह की स्थिति गंभीर है.

गंभीर अवस्था में उक्त युवक ने बताया कि वर्ष 2011 में उसने अपने गांव को छोड़ दिया था. दिल्ली के प्राइवेट फैक्ट्री में काम कर अपनी जीविका चला रहा था. इसी क्रम में उसे एक लड़की से मोहब्बत हो गया. लंबे समय तक चले इस प्यार के दौर में आखिरकार प्रेमिका धोखा दे गयी. प्रेमिका के धोखा को युवक ने सहन नहीं कर सका और वह मानसिक संतुलन खो दिया ऐसी परिस्थिति में हुआ लंबे समय से क्षेत्र में इधर-उधर भटकने को विवश है. इसी कड़ी में युवक ने नवादा जिले के वारसलीगंज में प्यास बुझाने के लिए बोतल में रखे तेजाब को पानी समझ कर पी लिया. गंभीर अवस्था में उसे शेखोपुरसराय के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर अवस्था में उसे सदर अस्पताल लाया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक युवक की स्थिति गंभीर है.

Next Article

Exit mobile version