बिहार के संविदा शिक्षकों की मांगों से LJP सहमत, घोषणापत्र में करेंगे शामिल : चिराग

पटना : बिहार के संविदा शिक्षकों की मांगों को लोजपा ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की घोषणापत्र में शामिल करने का ऐलान किया है. इसका तस्दीक लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने की है. चिराग ने कहा है कि बिहार के स्कूलों में संविदा पर काम करने वाले शिक्षकों की मांगों को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2020 5:15 PM

पटना : बिहार के संविदा शिक्षकों की मांगों को लोजपा ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की घोषणापत्र में शामिल करने का ऐलान किया है. इसका तस्दीक लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने की है. चिराग ने कहा है कि बिहार के स्कूलों में संविदा पर काम करने वाले शिक्षकों की मांगों को लेकर पार्टी गंभीर है. आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी मांगों को पार्टी के घोषणापत्र में शामिल किया जायेगा. बताते चलें संविदा शिक्षक 17 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. सरकारी स्कूलों के करीब साढ़े चार लाख शिक्षकों ने मांगों को लेकर हड़ताल किया है. उनकी मुख्य मांग ‘समान कार्य, समान वेतन’ है.

‘संविदा शिक्षकों की मांगों से LJP सहमत’
चिराग पासवान ने बिहार के शिवहर में प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों से मुलाकात के दौरान उनकी मांगों पर विचार करने का भरोसा दिया है. चिराग ने कहा है कि वो संविदा शिक्षकों की मांगों से बिल्कुल सहमत हैं. ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ यात्रा पर निकले चिराग पासवान ने शिवहर पहुंचने पर संविदा शिक्षकों की मांगों को लेकर मुलाकात की. चिराग पासवान ने भरोसा दिया है कि संविदा शिक्षकों की मांगों को पार्टी के घोषणपत्र में शामिल किया जायेगा. बता दें चिराग पासवान ने शुक्रवार से ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा का समापन 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में रैली से होगा.

Next Article

Exit mobile version