जिला प्रेरक संघ की बैठक में धरना कार्यक्रम सफल करने की अपील

शिवहर : जिला प्रेरक संघ की एक बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार ने की. जिसमें निर्णय लिया गया कि इंद्र भूषण कुमार के द्वारा पटना के गर्दनीबाग में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन दिनांक 14 अक्तूबर 2019 को रखी गयी है. जिसका शिवहर जिला समर्थन करती है. यह भी निर्णय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 12:48 AM

शिवहर : जिला प्रेरक संघ की एक बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार ने की. जिसमें निर्णय लिया गया कि इंद्र भूषण कुमार के द्वारा पटना के गर्दनीबाग में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन दिनांक 14 अक्तूबर 2019 को रखी गयी है. जिसका शिवहर जिला समर्थन करती है.

यह भी निर्णय लिया गया कि शिवहर जिले के प्रेरक 14 अक्तूबर को सुबह शिवहर से पटना के लिए प्रस्थान करेगे तथा बढ़-चढ़कर धरना प्रदर्शन में भाग लेंगे. जिला अध्यक्ष ने कहा कि शिवहर जिले के प्रेरक अपनी अंतिम लड़ाई समझते हुए तन मन धन से धरना प्रदर्शन में भाग लेंगे. यह भी निर्णय लिया गया कि इस बार सरकार से आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी. निर्णय लिया गया कि जो साथी आज की बैठक में नहीं आए हैं .उनसे भी आग्रह है कि 14 अक्तूबर 2019 को पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर भाग लेंगे.

Next Article

Exit mobile version