तेज प्रताप हुए बागी, लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी के पक्ष में किया प्रचार, कहा- RJD उम्मीदवार पार्टी प्रत्याशी नहीं, …देखें वीडियो

शिवहर : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाते हुए ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में रोड शो करने के लिए शुक्रवार को शिवहर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ आरजेडी का ही अंग है. साथ ही उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 5:52 PM

शिवहर : आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखाते हुए ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में रोड शो करने के लिए शुक्रवार को शिवहर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ आरजेडी का ही अंग है. साथ ही उन्होंने आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल अली को पार्टी का प्रत्याशी मानने से इनकार कर दिया.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जनता का समर्थन मिल रहा है. हमलोग जनता के वश में हैं. जनता की मांग पर यहां आये हुए हैं. आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल अली के सामने ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ का प्रत्याशी खड़ा किये जाने पर पार्टी पर असर पड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं आरजेडी उम्मीदवार को पार्टी का प्रत्याशी ही नहीं मानता. ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के प्रत्याशी अंगेश सिंह को मैं आरजेडी का प्रत्याशी मानता हूं. उन्होंने कहा कि ‘वे’ चार दिन यहां आये, उनकी तस्वीर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ वायरल हुआ. ‘वो’ तो बीजेपी के एजेंट हैं.

उन्होंने कहा कि ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ आरजेडी का अंग है. जैसे बीजेपी आरएसएस का अंग है. आरजेडी प्रत्याशी के सामने ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ का प्रत्याशी उतारने पर उन्होंने कहा कि घर का आदमी चलेगा. बाहर का आदमी नहीं चलेगा. अंगेश सिंह को पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता बताते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को सींचने का काम करनेवाले का हमने समर्थन किया है. अगर ऐसे समर्पित कार्यकर्ता के लिए प्रचार करना बागी होना है, तो तेज प्रताप बागी है. इस मौके पर उन्होंने अंगेश सिंह को वोट देने की अपील की.

Next Article

Exit mobile version