साइकिल पर गांव-गांव घूम कर बेचता था बर्फ

पुपरी : थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव में बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव फेंक दिया. मृतक की पहचान जलालपुर बैंगरा निवासी स्व जीवछ दास के पुत्र रामलाल दास(32) के रुप में की गयी है. वह साइकिल पर गांव-गांव घूमकर बर्फ बेचने का काम करता था. गुरुवार की सुबह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 5:03 AM

पुपरी : थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव में बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव फेंक दिया. मृतक की पहचान जलालपुर बैंगरा निवासी स्व जीवछ दास के पुत्र रामलाल दास(32) के रुप में की गयी है. वह साइकिल पर गांव-गांव घूमकर बर्फ बेचने का काम करता था. गुरुवार की सुबह बौरा बाजीतपुर पंचायत के बैरवा टोला बांध के किनारे शव बरामद किया गया. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कपूरनाथ शर्मा, अनि बबन प्रधान पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की.

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार, मृतक बर्फ बेचकर परिवार का भरण-पोषण करता था. शाम लगभग चार बजे वह घर से निकला था. वापस नही लौटने पर परिजन खोजबीन करने लगे. सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी. मृतक के भाई ध्यानी दास के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. हत्या के कारणों का तत्काल पता नही चला है. मृतक के शरीर पर जख्म के निशान मिला है, जिससे यह प्रतीत होता है कि धारदार हथियार से उसकी हत्या की गयी है. मृतक की शादी 10 वर्ष पूर्व रतनपुरा गांव निवासी संगीता देवी के साथ हुई थी. युवक की मौत से घर में चीत्कार मचा है.

Next Article

Exit mobile version