सारण : कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव, वाहनों के शीशे फूटे

जलालपुर (सारण) : छपरा में सभा में भाग लेने जा रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर कोपा बाजार के पास 20-25 की संख्या में रहे युवाओं ने पथराव कर दिया. इससे तीन वाहनों के शीशे फूट गये. इसके बाद कन्हैया समर्थकों ने काफिले को कोपा थाने में घुसा दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2020 8:45 AM
जलालपुर (सारण) : छपरा में सभा में भाग लेने जा रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर कोपा बाजार के पास 20-25 की संख्या में रहे युवाओं ने पथराव कर दिया. इससे तीन वाहनों के शीशे फूट गये. इसके बाद कन्हैया समर्थकों ने काफिले को कोपा थाने में घुसा दिया. वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से उनकी कहासुनी भी हो गयी. वहीं, कोपा थाने पर खबर कवरेज के दौरान कन्हैया के समर्थकों ने एक प्रिंट मीडिया के प्रतिनिधि का मोबाइल व बाइक की चाबी छीन ली. इस दौरान कन्हैया समर्थकों और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई.
माकपा ने सरकार से मांगी यात्रा के लिए सुरक्षा
पटना : माकपा ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि एनआरसी व सीएए के खिलाफ यात्रा पर जा रहे कन्हैया की गाड़ी पर पथराव, निंदनीय है. कन्हैया ने 30 जनवरी को गांधी आश्रम चंपारण से संविधान बचाओ, नागरिकता बचाओ यात्रा की शुरुआत की है. शनिवार को सारण जिले के कोपा थाने के पास असामाजिक तत्वों ने गाड़ी पर पथराव किया. इससे कुछ लोगों को चोटें भी आयी हैं. पार्टी ने सरकार से यात्रा को सुरक्षा देने की मांग की है. रैली का समापन 29 फरवरी को गांधी मैदान में होगा.

Next Article

Exit mobile version