अपराधियों ने दो बच्चियों का किया अपहरण, एक का शव हुआ बरामद

रिविलगंज : अपराधियों ने रविवार की शाम बिन टोलिया के बगीचे से दो बच्चियों को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया. सोमवार की सुबह प्रखंड के जिगना गांव के दक्षिण सौंधी नदी से कुछ दूरी पर पानी भरे गड्डे से एक बच्ची का शव बरामद किये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत बच्ची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 1:11 AM

रिविलगंज : अपराधियों ने रविवार की शाम बिन टोलिया के बगीचे से दो बच्चियों को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया. सोमवार की सुबह प्रखंड के जिगना गांव के दक्षिण सौंधी नदी से कुछ दूरी पर पानी भरे गड्डे से एक बच्ची का शव बरामद किये जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी.

मृत बच्ची के शव नगर पंचायत रिविलगंज के वार्ड संख्या 11 बीन टोलिया निवासी मंगल बीन की दस वर्षीया सीमा कुमारी का है. वहीं योगी बीन कि नौ वर्षीया पुत्री का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद से परिजनों को रो-रो कर हाल-बेहाल हो गया है. इस घटना के बाद बीन टोलिया गांव सहित आसपास में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. सन्नाटा तोड़ती परिजनों की चित्कार से लोंगो की आंखें नम हो जा रही है.
दो बच्चियों के एक साथ अपहरण और एक की गला दबाकर हत्या करने व दूसरी बच्ची की गायब होने की घटना के बाद लोगों में आक्रोश व भय का माहौल कायम हो गया है. जानकारी के अनुसार रविवार की शाम सीमा कुमारी व रानी कुमारी लगभग आधा दर्जन सहेलियों के साथ घर के बगल स्थित बगीचे में खेलने गयी थी.
जहां अज्ञात व्यक्ति ने मिठाई व जलावन दिलाने का लालच देकर लेकर चला गया. अन्य बच्चियों ने इनके जाल से बचकर घर पहुंच कर इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए खोजबीन में लग गयी. देर शाम से ही पुलिस व परिजन गायब बच्चियों के तलाश में लगी है.
जीगना गांव के पास सौंधी नदी से दक्षिण बगीचा के बगल स्थित पोखरी में अज्ञात बच्ची के शव होने के सूचना पर परिजनों ने दौड़े भागे वहां पहुंचे. बच्ची का शव देखते ही दहाड़ मार कर रोने-चिल्लाने लगे. देखते ही देखते लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी. आशंका जताया जा रहा है कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना भी हुई हो. लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगा.

Next Article

Exit mobile version