ट्रेन में सीट के विवाद में यात्री को किया घायल

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर बलिया से सियालदाह जा रही बलिया-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में कुछ असामाजिक तत्वों ने मिलकर एक यात्री को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया. घायल व्यक्ति मढ़ौरा थाना क्षेत्र के रूप रहीमपुर गांव निवासी किशन महतो का पुत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 1:02 AM

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर बलिया से सियालदाह जा रही बलिया-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में कुछ असामाजिक तत्वों ने मिलकर एक यात्री को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया.

घायल व्यक्ति मढ़ौरा थाना क्षेत्र के रूप रहीमपुर गांव निवासी किशन महतो का पुत्र रितेश कुमार बताया जाता है. इस संबंध में आरपीएफ के प्रभारी अनिरुद्ध राय ने बताया कि घायल यात्री दुर्गापूजा में घूमने कोलकाता जा रहा था कि तभी जंक्शन पर सीट पर बैठने को लेकर दो-तीन लोगों से विवाद हो गया.
इसके बाद तीनों लोगों ने मिलकर युवक को बुरी तरह मारा और सिर फोड़ दिया. उसके भाई ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल घायल को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सक ने यात्री को खतरे से बाहर बताया. उधर नई दिल्ली से सहरसा जा रही वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में पानी को लेकर यात्री ने कुछ देर तक काफी हंगामा किया.
यात्रियों का कहना था कि ट्रेन में पानी का सप्लाइ बिल्कुल नहीं है. लंबी दूरी की ट्रेनों में अगर इस तरह की व्यवस्था होती है, तो यात्रियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है. यात्री द्वारा हंगामे के बाद रेल प्रशासन ने पानी की व्यवस्था करते हुए ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया.

Next Article

Exit mobile version