हादसे के बाद कार में लगी आग, डॉक्टर की गयी जान

गायघाट (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे बेरूआ रेला ढाले के पास पटना जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. पलटते ही उसमें आग लग गयी. इसमें झुलस कर दंत चिकित्सक डॉक्टर शशि रावत की मौत हो गयी व ड्राइवर जख्मी हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गायघाट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 6:08 AM

गायघाट (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे बेरूआ रेला ढाले के पास पटना जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. पलटते ही उसमें आग लग गयी. इसमें झुलस कर दंत चिकित्सक डॉक्टर शशि रावत की मौत हो गयी व ड्राइवर जख्मी हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गायघाट पुलिस ने आग पर काबू पाया. गाड़ी के अंदर से डॉक्टर शशि के शव को निकाला.

घायल को एसकेएमसीएच भेजा. थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि चालक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गयी. डॉ शशि रावत के पिता अररिया जिला के भड़गांवा पीएचसी में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं. जख्मी चालक कुंदन कुमार उनके क्लिनिक में कंपाउंडर का काम भी करता है.
वह सुपौल जिला के प्रतापगंज निवासी विशनदेव दास का पुत्र है. जानकारी के अनुसार डॉ शशि प्रतापगंज व सुपौल में प्राइवेट स्तर पर इलाज करते थे. रात में वह अपने चालक के साथ प्रतापगंज से पटना किसी सेमिनार में भाग लेने जा रहे थे. सुबह चार बजे के करीब बेरूआ रेला ढाला के पास एनएच 57 पर कार अनियंत्रित होकर पलट गयी. कार पलटने से आग लग गयी.
डॉ शशि की तरफ का गेट नहीं खुल पाया, लेकिन चालक घायलावस्था में बाहर फेंका गया. जब तक लोग आग पर काबू पाते तब तक गाड़ी पूरी तरह आग की चपेट में आ गयी थी. मौके पर ही डॉ शशि रावत की मौत हो गयी. घायल चालक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version