दो सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो लोगों की गयी जान

रसूलपुर/मढ़ौरा : रसूलपुर थाना क्षेत्र के टेसुआर गांव में बुधवार की रात अनियंत्रित इंडिका कार की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी. मृतका टेसुआर गांव निवासी स्व. दु:खहरण राम की पत्नी 68 वर्षीय सुकवरिया कुंवर बतायी जाती है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अपने घर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2019 7:16 AM

रसूलपुर/मढ़ौरा : रसूलपुर थाना क्षेत्र के टेसुआर गांव में बुधवार की रात अनियंत्रित इंडिका कार की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी. मृतका टेसुआर गांव निवासी स्व. दु:खहरण राम की पत्नी 68 वर्षीय सुकवरिया कुंवर बतायी जाती है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अपने घर के सामने रात में टहल रही थी, तभी अनियंत्रित कार चालक ने घटना को अंजाम दिया.

वहीं, ग्रामीणों के शोर मचाने पर कार छोड़कर भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष रामसेवक राउत ने शव को कब्जे में कर लिया व पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इंडिका कार को भी बरामद कर लिया जबकि चालक भागने में सफल रहा. मढ़ौरा संवाददाता के अनुसार धेनुकी मोड़ के समीप एसएच-73 मढ़ौरा-तरैया पथ पर पिकअप गाड़ी की ठोकर से 74 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक वृद्ध धेनुकी मोड़ निवासी महेश सिंह बताये जाते हैं.
घटना बुधवार की रात करीब सवा नौ बजे घर के समीप उस दौरान हुई, जब वे सड़क पर बैठकर पेशाब कर रहे थे. इसी दौरान वहां से होकर गुजर रहे अनियंत्रित पिकअप चालक ने ठोकर मार दी. सड़क पर गंभीर रूप से जख्मी गिरा देख परिजन नजदीक स्थित निजी नर्सिंग होम में उपचार के लिए ले गये. वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
घटना के बाद पत्नी रामेश्वरी देवी, इकलौते पुत्र अजय सिंह, पुत्री रीता देवी, सरोज देवी, मिंता देवी, पोता अंकित, पोती काजल सहित अन्य परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. वहीं स्थानीय पुलिस ने घटना के संबंध में कुछ बताने से इन्कार करते हुए बताया कि कोई सूचना नहीं है और परिजनों के द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन भी नहीं दिया गया‌ है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version