चार डॉक्टरों समेत सात के िखलाफ कार्रवाई

दर्जन भर शिक्षकाें से जवाब तलब छपरा (सदर) : राज्य सरकार के विकास आयुक्त सुभाष शर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारियों की टीम के सारण के दर्जन भर कार्यालयों में 31 जनवरी, 2019 को मिली अनियमितता तथा संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मियों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू होने के बाद संबंधितों में हड़कंप मचा है. वहीं कई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 6:13 AM

दर्जन भर शिक्षकाें से जवाब तलब

छपरा (सदर) : राज्य सरकार के विकास आयुक्त सुभाष शर्मा के नेतृत्व में पदाधिकारियों की टीम के सारण के दर्जन भर कार्यालयों में 31 जनवरी, 2019 को मिली अनियमितता तथा संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मियों पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू होने के बाद संबंधितों में हड़कंप मचा है. वहीं कई पदाधिकारियों एवं कर्मियों पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है. विकास आयुक्त के निरीक्षण के बाद की टिप्पणी तथा डीएम के निर्देश के बाद सिविल सर्जन डॉ ललित मोहन प्रसाद ने चार चिकित्सकों पर प्रपत्र क गठित किया है.
वहीं तीन स्वास्थ्यकर्मियों को निलंबित कर दिया है. 11 फरवरी की देर शाम जारी पत्र के अनुसार दिघवारा पीएचसी के लिपिक संजय कुमार, रणविजय प्रताप सिंह तथा परिवार कल्याण सहायक विपिन बिहारी श्रीवास्तव शामिल हैं. वहीं परसा पीएचसी के फार्मासिस्ट डॉ धर्मवीर पांडेय, दिघवारा पीएचसी के प्रभारी चिकित्सक डॉ रौशन कुमार, चिकित्सक डॉ सुरेश कुमार, डॉ राजकुमार मिश्रा शामिल हैं. सिविल सर्जन ने बताया कि यह कार्रवाई विकास आयुक्त की निरीक्षण रिपोर्ट के आधार पर की गयी है.

Next Article

Exit mobile version