सारण : भारत बंद के दौरान बंद समर्थकों और विरोधियों के बीच हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग, देखें वीडियो

सोनपुर : पेट्रोल की कीमत मेंहो रही लगातार वृद्धि का विरोध करने के लिए विपक्ष द्वारा आयोजित बंद केदौरान गौतम चौक पर बंद समर्थकों एंव विरोधियों में जमकर झड़प हुई. मामला इतना अधिक बढ़ गया कि देखते ही देखते रोड़ेबाजी तथा फायरिंग भी होने लगी. कुछ लोगों के बीच बचाव एवं पुलिस प्रशासन के सख्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2018 3:11 PM

सोनपुर : पेट्रोल की कीमत मेंहो रही लगातार वृद्धि का विरोध करने के लिए विपक्ष द्वारा आयोजित बंद केदौरान गौतम चौक पर बंद समर्थकों एंव विरोधियों में जमकर झड़प हुई. मामला इतना अधिक बढ़ गया कि देखते ही देखते रोड़ेबाजी तथा फायरिंग भी होने लगी. कुछ लोगों के बीच बचाव एवं पुलिस प्रशासन के सख्ती के कारण दोनों पक्षों को पीछे हटने को मजबूर होना पड़ा. गौतम चौक से बाई पास चौक के समीप फायरिंग की यह पहली घटना नहीं है. इसके पहले भी इस इसी जगह दो पक्षों में मामूली बात को लेकर फायरिंग हुई थी. लोगों का कहना था कि अगर प्रशासन उसी समय सख्त कार्रवाई की होती, तो आज यह घटना नहीं होती. सोनपुर पुलिस ने भी दो पक्षों में झड़प एवं आधे दर्जन से अधिक फायरिंग होने की पुष्टि की है.

सोनपुर में सुबह से ही राजद विधायक डॉ रामानुज प्रसाद एवं कांग्रेस सेवा दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह के नेतृत्व में अपने अपने समर्थकों के साथ लोगों से घूम-घूम कर शांतिपूर्वक समर्थन मांग रहे थे. इस मौके पर कांग्रेस के सुधीर कुमार राय, जितेंद्र सिंह, सुरेश सिंह तरुण, श्री कृष्ण हरि, मोहम्मद रेयाज, राजद के मनोज यादव, गोविंद राय, ओमप्रकाश राय, श्याम बाबू राय, राजकुमार राय, शंकर राय, प्रमोद यादव, अधिवक्ता रमेश रंजन साधु यादव सहित बड़ी संख्या में बंद समर्थक शामिल थे. मौके पर अंचल पदाधिकारी रामाकांत महतो, थानाध्यक्ष राम सिद्धेश्वर आजाद, एएसआई अजीत कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौजूद थे. दोनों ओर से समर्थक काफी आक्रोशित थे. अजय कुमार सिंह एवं रामानुज प्रसाद आक्रोशित लोगों को समझाते देखे गये.

Next Article

Exit mobile version