दो ट्रकों की जोरदार टक्कर में चालक घायल, भर्ती

तरैया : थाना क्षेत्र के तरैया-मढ़ौरा एसएच 73 पर नंदनपुर गांव में बुधवार की अहले सुबह दो ट्रकों की जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में दोनों ट्रकों के चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पाकर तरैया थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस गंभीर रूप से घायल ट्रकचालक को तरैया रेफरल अस्पताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 4:47 AM

तरैया : थाना क्षेत्र के तरैया-मढ़ौरा एसएच 73 पर नंदनपुर गांव में बुधवार की अहले सुबह दो ट्रकों की जोरदार टक्कर हो गयी. हादसे में दोनों ट्रकों के चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना पाकर तरैया थाना पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस गंभीर रूप से घायल ट्रकचालक को तरैया रेफरल अस्पताल ले गयी. घायल ट्रकचालक गड़खा थाना क्षेत्र के जानकी नगर निवासी धीरज राय बताया जाता है. दोनों ट्रकों की टक्कर से लगभग एक घंटे तक एसएच 73 पर महाजाम की स्थिति बन गयी.

एसएच पर लगे जाम के कारण सीवान, गोपालगंज से पटना जानेवाली सवारी गाड़ियों व ट्रकों की लंबी कतार लग गयी. जाम के कारण कुछ बसें घटनास्थल से वापस लौटकर तरैया से पचौड़र अमनौर होते हुए पटना को निकलीं. वहीं पुलिस के काफी प्रयास के बाद यातायात सुचारू रूप से बहाल हुई. घटनास्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मढ़ौरा की तरफ से आ रहा ट्रक अपने साइड से आ रहा था कि तरैया की तरफ से तेजगति से जा रहे ट्रक ने उलटे साइड में जाकर जोड़दार ठोकर मार दी. दोनों ट्रक घटनास्थल पर पुलिस की सुरक्षा में खड़ी है.

Next Article

Exit mobile version