चाची ने 3 वर्षीय बच्चे के मुंह में मिट्टी ठूंस कर मार डाला, खेत में मिला शव

रोसड़ा : बिहारमें समस्तीपुरके रोसड़ा में एक घर में गोतनी के बीच उत्त्पन्न झगड़ा में एक 3 वर्षीय मासूम बालक की मुंह में मिट्टी ठूंसकर हत्या कर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया. घटना थाना क्षेत्र के रसूलपुर ढरहा गांव की है. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुनीर आलम ने गुरुवार की दोपहर मक्का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 6:37 PM

रोसड़ा : बिहारमें समस्तीपुरके रोसड़ा में एक घर में गोतनी के बीच उत्त्पन्न झगड़ा में एक 3 वर्षीय मासूम बालक की मुंह में मिट्टी ठूंसकर हत्या कर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया. घटना थाना क्षेत्र के रसूलपुर ढरहा गांव की है. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मुनीर आलम ने गुरुवार की दोपहर मक्का खेत से मृतक के शव को बरामद कर थाने लाया. परिजनों के आरोप पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित मृत बच्चे की चाची किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी है.

जानकारी के अनुसार मृतक बालक विपिन दास का 3 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार की मां और चाची में बराबर घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा होते रहता था. इसी क्रम में 2 दिन पूर्व से भी झगड़ा हो रहा था. दोनों के बीच झगड़ा चरम पर था. आरोपी महिला ने अपनी गोतनी को सबक सिखाने के ख्याल से उसके पुत्र को ही मार देने की ठान ली.

आरोपी महिला ने बहला फुसलाकर अबोध बालक को घर के पीछे कुछ दूरी पर मक्के के खेत में ले जाकर पहले उसके मुंह में मिट्टी डालना शुरु कर दिया. अधिक मिट्टी ठूंस देने के कारण बच्चे ने वहीं पर दम तोड़ दिया. इसके बाद बच्चे को छोड़कर उसकी चाची अपने घर चली आयी. थोड़ी देर बाद बच्चे को नहीं देख परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान किसी ने बताया कि बच्चे को मक्के के खेत में सोया देखा है.

परिजन जब वहां पहुंचे तो बच्चे को मृत अवस्था में देख अचंभित रह गये. इसके बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. थानाध्यक्ष मुनीर आलम ने बताया कि परिजनों के अनुसार आरोपी महिला मृतक के चाची किरण देवी को गिरफ्तार कर थाने ले आया गया है. आरोपी महिला ने बच्चे के मुंह में मिट्टी ठूस कर हत्या कर देने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकारी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version