उजियारपुर में ग्रामीणों ने बीडीओ को पीटा

उजियारपुर (समस्तीपुर) : पैक्स मतदाता सूची में नाम शामिल नहीं किये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को प्रखंड कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. विरनामा तुला व लोहागीर पंचायत के वंचितों ने बुधवार को प्रखंड कार्यालय पहुंच कर प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की. हंगामे की सूचना पर बीडीओ भृगुनाथ सिंह ने लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 4, 2014 10:10 AM

उजियारपुर (समस्तीपुर) : पैक्स मतदाता सूची में नाम शामिल नहीं किये जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को प्रखंड कार्यालय पर जमकर हंगामा किया. विरनामा तुला व लोहागीर पंचायत के वंचितों ने बुधवार को प्रखंड कार्यालय पहुंच कर प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

हंगामे की सूचना पर बीडीओ भृगुनाथ सिंह ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. इसी दौरान कुछ लोगों ने बीडीओ की पिटाई कर दी. इससे प्रखंड परिसर में अफरातफरी मच गया.

बीडीओ भृगुनाथ सिंह के बयान पर उजियारपुर थाना में पांच लोगों को नामजद किया गया है. इसमें विरनामा के रामबाबू राय, श्यामबाबू राय, नथुनी राय, राजेश्वर राय व लोहागीर के राजन कुमार को अभियुक्त बनाया गया है. थानाध्यक्ष असगर इमाम ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दलसिंहसराय डीएसपी पंकज कुमार ने घटना का जायजा लिया और थानाध्यक्ष को घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा.

इधर, बीडीओ से मारपीट की घटना से आक्रोशित प्रखंड कर्मियों ने कामकाज ठप कर दिया. उन्होंने बीडीओ की पिटाई करने वाले असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की. हंगामे के क्रम में शरारती तत्वों ने प्रखंड कार्यालय में घुसकर महत्वपूर्ण फाइल और कागजात को नुकसान पहुंचाया.

प्रखंड कर्मियों ने आरोप लगाया कि विरनामा के पंचायत समिति सदस्य संजू देवी के पति रामउदेश्य राय ने आक्रोशित लोगों को भड़काया.

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष असगर इमाम, प्रमुख किरण देवी, उप प्रमुख राजेश्वर महतो समेत अन्य लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस ने बीडीओ व अन्य कर्मियों से पूछताछ की.

Next Article

Exit mobile version