फाइनेंसकर्मी लूटकांड में दो अपराधी धराये

समस्तीपुर : जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में फाइनेंसकर्मी लूटकांड का पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है. इस घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान मोहनपुर ओपी क्षेत्र के दक्षिणी डुमरी निवासी रंजीत राय एवं राजवीर राय के रूप में की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2020 12:20 AM

समस्तीपुर : जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में फाइनेंसकर्मी लूटकांड का पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है. इस घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान मोहनपुर ओपी क्षेत्र के दक्षिणी डुमरी निवासी रंजीत राय एवं राजवीर राय के रूप में की गयी है.

रविवार को पुलिस ऑफिस में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी विकास बर्मन ने इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया कि पकड़े गये अपराधियों के पास से लूटी गयी मोबाइल, 39 हजार रुपये के साथ-साथ लूट में प्रयुक्त बाइक भी जब्त कर ली गयी है. बताया जाता है कि 21 फरवरी की शाम भारत फाइनेंस के कर्मी मनमोहन कुमार मालाकार से दक्षिणी डुमरी एवं जलालपुर के बीच फोन लेन पर बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख 37 हजार 953 रुपये के साथ-साथ इनकी बाइक, मोबाइल एवं अन्य सामान लूट लिया था.

जिसके बाद पटोरी एएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में मोहनपुर ओपी अध्यक्ष पवन कुमार एवं अन्य पुलिसकर्मियों की एक टीम बनायी गयी. टीम ने मात्र 24 घंटे के अंदर ही इन अपराधियों को पकड़ कर घटना का उद्भेदन कर दिया. एसपी ने इस लूटकांड का उद्भेदन करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है.

Next Article

Exit mobile version