पुलिस जवान ने पत्नी को पहले मारी गोली, फिर AK-47 से खुद को उड़ाया

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में क्यूआरटी में शामिल पुलिस के एक जवान ने पत्नी कोपहले गोली मारी. पत्नी की हत्याकेबाद जवाननेखुदकोभी गोली मारकर जान देदी. घटना देर रात करीब 2-3 बजेकेआसपासका बताया जा रहाहै. सुबहमेंइस घटना की जानकारी लोगों को हुई. क्यूआरटी जवान सहरसाका रहने वाले बताये जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जवान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 1:08 PM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर में क्यूआरटी में शामिल पुलिस के एक जवान ने पत्नी कोपहले गोली मारी. पत्नी की हत्याकेबाद जवाननेखुदकोभी गोली मारकर जान देदी. घटना देर रात करीब 2-3 बजेकेआसपासका बताया जा रहाहै. सुबहमेंइस घटना की जानकारी लोगों को हुई. क्यूआरटी जवान सहरसाका रहने वाले बताये जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक जवान ने एके 47 से पत्नी व खुद को मारी गोलीहै. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जवान के परिजन आने के बाद ही घटना के पीछे के कारणों का खुलासाहो पायेगा. मृतक जवान सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के चिकनी वर्षम निवासी राजदीप राय का पुत्र है. जबकि, मृतक जवान की पत्नी मधु सहरसा के उतेसरा गांव की रहने वाली है. जवान ने वर्ष 2015 में जिला पुलिस बल में योगदान किया था.

Next Article

Exit mobile version