शराब के नशे में दारोगा ने थाने की रसोइया की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की, गिरफ्तार

समस्तीपुर : बिहार की समस्तीपुर पुलिस एक बार फिर चर्चा में आ गयी है. छठ पर्व पर आपत्तिजनक शपथ पत्र भरवाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार की रात समस्तीपुर जिले के घटहो थाने में तैनात दारोगा वेदानंद चौधरी द्वारा शराब के नशे में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2019 1:58 PM

समस्तीपुर : बिहार की समस्तीपुर पुलिस एक बार फिर चर्चा में आ गयी है. छठ पर्व पर आपत्तिजनक शपथ पत्र भरवाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गुरुवार की रात समस्तीपुर जिले के घटहो थाने में तैनात दारोगा वेदानंद चौधरी द्वारा शराब के नशे में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने का सनसनीखेज मामला सामने आ गया है. दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार के आदेश पर आरोपित दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना को लेकर प्राथमिकी भी दर्ज करायी जा रही है.

आरोप है कि घटहो थाने में तैनात दारोगा वेदानंद चौधरी शराब के नशे में था. गश्ती से आने के बाद दारोगा ने थाना परिसर में ही खाना बनानेवाली महिला की नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की. इसकी जानकारी थाने में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को मिली. इसके बाद मामला जिले के वरीय अधिकारियों तक पहुंचा. सूचना पर पहुंचे दलसिंहसराय डीएसपी ने दारोगा वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया.टेस्ट में इस बात की पुष्टि हो गयी कि दारोगा ने शराब पी रखी थी. गिरफ्तार दारोगा को जेल भेजने की कार्रवाई में पुलिस जुटी है.

Next Article

Exit mobile version