स्टोर में पड़ी थी वैक्सीन भटक रहे थे मरीज

आक्रोशित मरीजों ने डीएस से की शिकायत सुबह से ही वैक्सीन के इंतजार में बैठे थे मरीज समस्तीपुर : सदर अस्पताल के ओपीडी में शनिवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे डॉग बाइट के मरीजों ने वैक्सीन नहीं मिलने पर काफी हो-हल्ला किया. खासकर उस समय उनका सब्र जबाव दे गया जब उन्हें पता चला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:17 AM

आक्रोशित मरीजों ने डीएस से की शिकायत

सुबह से ही वैक्सीन के इंतजार में बैठे थे मरीज

समस्तीपुर : सदर अस्पताल के ओपीडी में शनिवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे डॉग बाइट के मरीजों ने वैक्सीन नहीं मिलने पर काफी हो-हल्ला किया. खासकर उस समय उनका सब्र जबाव दे गया जब उन्हें पता चला कि स्टोर में वैक्सीन पड़ी है लेकिन स्टोर बंद रहने के कारण उसे काउंटर पर नहीं भेजा जा रहा है.

इससे गुस्साए दर्जनों मरीज सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ़ एएन शाही को खोजते हुए इंडोर में पहुंच गये. जहां डीएस से मरीजों ने घटना की शिकायत की. इसके बाद डीएस के पहल पर अस्पताल प्रबंधक विश्वजीत रामानंद ने मरीजों को समझाबुझा कर शांत किया. बाद में स्टोर इंचार्ज के पहुंचने पर मरीजों के लिए एंटी रैबिज वैक्सीन उपलब्ध करायी गयी. बताया जाता है कि एंटी रैबिज वैक्सीन के खत्म हो जाने के कारण मरीज लौट रहे थे. काउंटर पर उन्हें आजकल में वैक्सीन उपलब्ध करवा दिये जाने का आश्वासन दिया जा रहा था.

शनिवार को जब एक बार फिर मरीज वैक्सीन के लिए ओपीडी पहुंचे तो उन्हें वैक्सीन उपलब्ध हो जाने की जानकारी देकर इंतजार करने को कहा गया़ सुबह के आठ बजे से लेकर 11 बजे तक इंतजार करने के बाद भी जब उन्हें वैक्सीन नहीं दिया गया तो वे आक्रोशित हो गये.

Next Article

Exit mobile version