शाहपुर पटोरी होकर उधना के बीच चलेगी हमसफर स्पेशल ट्रेन

गर्मी को देखते हुये साप्ताहिक रूप से चलेगी यह ट्रेन बरौनी से उधना के बीच दी गयी स्पेशल ट्रेन समस्तीपुर : गर्मी में यात्रियों की भीड़ को देखते हुये शाहपुर पटोरी होते हुये बरौनी से उधना के बीच हमसफर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गयी है. ट्रेन संख्या 09028 से बरौनी जंक्शन के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:11 AM

गर्मी को देखते हुये साप्ताहिक रूप से चलेगी यह ट्रेन

बरौनी से उधना के बीच दी गयी स्पेशल ट्रेन
समस्तीपुर : गर्मी में यात्रियों की भीड़ को देखते हुये शाहपुर पटोरी होते हुये बरौनी से उधना के बीच हमसफर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गयी है. ट्रेन संख्या 09028 से बरौनी जंक्शन के साथ इसे रवाना किया जायेगा. जबकि 09027 संख्या के साथ इसे उधना से रवना किया जायेगा.साप्ताहिक रुप से इस ट्रेन को चलाया जायेगा.
अप्रैल से लेकर जून माह तक कुल 10 फेरे यह ट्रेन लगायेगी. अप्रैल माह में 25 तारिख, मई में 2,9,16,23 व 30 तारीख को रवाना किया जायेगा. जबकि जून माह में 6,13,20 व 27 तारीख को रवाना किया जायेगा. इसके सभी 18 कोच एसी तृतीय श्रेणी के होंगे. बरौनी से उधना के बीच इस ट्रेन को हर रविवार को को रवाना किया जायेगा.
बरौनी से यह सुबह के 5.55 बजे खुलेगी. जो शाहपुर पटोरी होते हुये हाजीपुर, पाटलिपुत्रा, दानापुर, आरा, बक्सर, पं.दीनदयाल उपाध्याय, इलाहाबाद छेक्की, सतना, कटना, जबलपुर, इटासी, खंडवा, भुसावल, जलगांव, अमलनेर, नंदुरबर, होते हुये शुक्रवार को दिन के 13 बजे उधना पहुंचेंगी. उधना से यह ट्रेन हर मंगलवार को 17.45 बजे रवाना की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version