बिहार : कर्मियों को बंधक बना अपराधियों ने 40 लाख लूटे

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों ने अपनी धमक का अहसास कराते हुये रविवार की देर शाम बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एलएंडटी फाइनेंसियल सर्विसेज के कार्यालय में कर्मियों को बंधक बनाकर करीब40 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से भाग निकले. सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2018 9:16 PM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर अपराधियों ने अपनी धमक का अहसास कराते हुये रविवार की देर शाम बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एलएंडटी फाइनेंसियल सर्विसेज के कार्यालय में कर्मियों को बंधक बनाकर करीब40 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से भाग निकले. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस कर्मियों से पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि बड़ी दुर्गा स्थान चौक स्थित एलएंडटी फाइनेंसियल सर्विसेज में अन्य दिनों की भांति रविवार को भी कार्य चल रहा था. संध्या करीब सात बजे छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी कंपनी के कार्यालय में घुसे और पिस्तौल के बल पर कार्यालय में मौजूद पांचों कर्मियों को बंधक बना लिया. इसके बाद अपराधियों ने सभी कर्मियों को टेप से बांध कर एक जगह जमा करने के बाद करीब 40 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मुख्य द्वार में ताला लगाकर चले गये. किसी तरह बंधन मुक्त होने के बाद एक कर्मी ने लोगों और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर कर कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मियों से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version