बिहार के समस्तीपुर में बड़ा हादसा, मिट्टी धंसने से 5 बच्चों की मौत, 6 घायलों में दो की हालत गंभीर

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले मेंमिट्टी धंसने से पांच बच्चों की मौत की खबर है. वहींकरीबआधा दर्जन अन्यकेघायल होने कीसूचना है. जिनमेंसे दो की हालत गंभीर बनी हुई है.जानकारीकेमुताबिक छठपर्व के लिए मिट्टी लाने गये करीब 18लड़केमिट्टी धंसने से उसके नीचे दब गये. हादसे को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है. घटना समस्तीपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 11:10 AM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले मेंमिट्टी धंसने से पांच बच्चों की मौत की खबर है. वहींकरीबआधा दर्जन अन्यकेघायल होने कीसूचना है. जिनमेंसे दो की हालत गंभीर बनी हुई है.जानकारीकेमुताबिक छठपर्व के लिए मिट्टी लाने गये करीब 18लड़केमिट्टी धंसने से उसके नीचे दब गये. हादसे को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है.

घटना समस्तीपुर जिले के उजियारपुर के नजीरपुर सुरहनिया पोखर की है. हादसे में पांच बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी.वहींकई अन्य के अभी भी मिट्टी मेंदबेहोने की खबर हैै. हादसे में छह लोग घायल हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. स्थानीय प्रशासनद्वारा ग्रामीणों के सहयोग से राहत और बचाव अभियान जारी है. उधर, घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. छठ के अवसर पर हुए बड़े हादसे से नजीरपुर सुरहनिया पोखर क्षेत्र के निवासियों में शोक की लहर दौड़ गयी है.

Next Article

Exit mobile version