लूट का विरोध करने पर बाइक सवार को मारी गोली

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में विभूतिपुर थाना के खदियाही गांव के पास बेखौफ अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार अपराधियों ने खदियाही गांव के पास रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार की बाइक लूटने की कोशिश की. जब युवक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2018 12:59 PM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले में विभूतिपुर थाना के खदियाही गांव के पास बेखौफ अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार अपराधियों ने खदियाही गांव के पास रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार की बाइक लूटने की कोशिश की. जब युवक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें राजा राम को गोली लग गयी. वहीं, अपराधियों ने उसके साथ बाइक पर सवार उसके साथी के साथ मारपीट भी की और पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया. अपराधियों की गोली से घायल युवक राजा राम को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिये भर्ती करवाया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी युवक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली थे. पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version