बिहार : बेखौफ अपराधियों ने RJD नेता के बेटे को मारी गोली, इलाके में दहशत

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरलख गांव में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता के बेटे को गोली मारी. गोलीबारी में राजद नेता के बेटे के बायें पैर में गोली लग गयी. जिसे, वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने बेटे को निजी अस्‍पताल में भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 9:56 AM

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरलख गांव में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता के बेटे को गोली मारी. गोलीबारी में राजद नेता के बेटे के बायें पैर में गोली लग गयी. जिसे, वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने बेटे को निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश में जुट गयी है.

बताया जा रहा है कि राजद के जिला सचिव मनोज राय उर्फ महेश राय के बेटे प्रविंश कुमार देर रात अपने घर के पास दरवाजे पर टहल रहा था. इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. राजद नेता का घर धुरलख के वार्ड संख्या 09 में स्थित है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं, इस संबंध में पुलिस के हाथ अभी खाली है.

Next Article

Exit mobile version