रुपये डालनेवाले ही सीसीटीवी कैमरे पर टेप चिपका कर एटीएम से निकाले नौ लाख रुपये

सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित केनरा बैंक के एटीएम से नौ लाख 70 हजार आठ सौ रुपये चोरी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. चोरी करने वाले बड़ी चलाकी से घटना को अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस अनुसंधान में कुछ देर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 11:46 AM

सहरसा: सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित केनरा बैंक के एटीएम से नौ लाख 70 हजार आठ सौ रुपये चोरी करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. चोरी करने वाले बड़ी चलाकी से घटना को अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस अनुसंधान में कुछ देर बाद ही चोरी का खुलासा हो गया. पुलिस कार्यालयमें आयोजित प्रेसवार्ता कर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि एटीएम का कैश रखने वाला जगह खुला हुआ है. लोगों ने चोरी का अंदेशा जताया, जिसके बादसदर एसडीपीओ के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस ने तकनीकी सहायता से एटीएम मेंपैसा डालने वाले राइटर सैफ गार्ड के दो कर्मी को गिरफ्तार किया.

प्रबंधन ने बताया किकंपनी के कर्मी को ही पैसा डालते समय वन टाइम पासवर्ड पता चलता है. पूर्व से भी एटीएम में पैसा था. लगभग नौ लाख 70 हजार आठ सौ रुपये गायब का मामला सामने आ रहा है. मालूम हो कि कर्मियों ने सीसीटीवी कैमरा पर टेप चिपका घटना को अंजाम दिया था. वहीं, इससे पूर्व भी इस एटीएम में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया था. बता दें कि केनरा बैंक प्रबंधक अनुज कुमार ने बताया कि बैंक का तीन एटीएम शहरी क्षेत्र में है. तिरंगा चौक स्थित एटीएम की जिम्मेवारी राइटर सिक्यूरिटी कोदिया गया है. मंगलवार को कंपनी के लालू मालाकार व दिलीप कुमार को दस लाख रुपये एटीएम में डालने के लिए दिया गया था. लगभग शाम साढ़े चार बजे इनलोगों ने एटीएम में पैसा डाला था. बुधवार की सुबह चोरी की जानकारी मिली है.

Next Article

Exit mobile version