बिजली ठीक करने के दौरान आ गया करंट, झुलसने से मिस्त्री की मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदशैन

सहरसा : शहर के रिफ्यूजी चौक के समीप बिजली का लाइन ठीक करने के दौरान विजय कुमार को करंट लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद सोमवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने शव को चौक पर रख कर सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 11:46 AM

सहरसा : शहर के रिफ्यूजी चौक के समीप बिजली का लाइन ठीक करने के दौरान विजय कुमार को करंट लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद सोमवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने शव को चौक पर रख कर सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया.

जानकारी के मुताबिक, विभागीय आदेश पर रिफ्यूजी चौक के समीप एक ट्रांसफार्मर का फेज बनाने के लिए रविवार शाम सात बजे के आसपास विजय कुमार पहुंचे. बिजली स्टेशन फोन कर करंट कटवाया. ज्यों ही फेज बनाने के लिए विजय ट्रांसफार्मर पर चढ़ा, उसी समय करंट आ गयी. इससे घटनास्थल पर ही वह झुलस गया. बाद में लोगों ने इलाज हेतु सूर्या नर्सिंग होम में भर्ती कराया. एक घंटे बाद विजय ने दम तोड़ दिया. इधर, सोमवार की अहले सुबह परिजनों व मोंहल्ले के लोगों ने शव को शंकर चौक पर रख कर विभाग के विरोध में जमकर नारेबाजी की. इसके बाद पहुंचे बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता राहुल कुमार, सदर थाना अध्यक्ष राजमणि ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया, जिसके बाद तीन घंटे बाद यातायात बहाल हुआ.

Next Article

Exit mobile version