सहरसा : बेटे के अवैध संबंध का विरोध करना बूढ़े पिता को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान

सहरसा: बेटे के अवैध संबंध का विरोध करना एक पिता को भारी पड़ गया. अवैध संबंध का विरोध किये जाने से बौखलाये बेटे की करतूत के कारण बूढ़े पिता को अपनी जान गंवानी पड़ी. घटना गुरुवार शाम की है. पिता की मौत के बाद आरोपित बेटा मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने जाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 1:20 PM

सहरसा: बेटे के अवैध संबंध का विरोध करना एक पिता को भारी पड़ गया. अवैध संबंध का विरोध किये जाने से बौखलाये बेटे की करतूत के कारण बूढ़े पिता को अपनी जान गंवानी पड़ी. घटना गुरुवार शाम की है. पिता की मौत के बाद आरोपित बेटा मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने जाल बिछा कर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के नरियार सरदार टोले में गुरुवार की देर शाम वृद्व कर्पूरी दास को उसके बड़े पुत्र बिहारी दास के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ा. विरोध से बौखलाये बेटे ने पिता के साथ मारपीट की और गुस्से में जोर से धक्का दे दिया. बेटे द्वारा दिये गये धक्के से बूढ़ा पिता संभल नहीं पाया और सड़क पर गिर गया, जिससे मौके पर ही बूढ़े पिता की मौत हो गयी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, घटना के बाद आरोपित बेटा मौके से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने जाल बिछा कर उसे एक शुक्रवार की सुबह ही गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version