गरीब रथ व पुरबिया एक्स. में भी लगा बिजली इंजन, लोगों ने कहा, सुहाना व सुलभ हुआ सफर

सहरसा/समस्तीपुर : सहरसा-मानसी रेलखंड का विद्युतीकरण पूरा होने के बाद बुधवार को पहली बार इलेक्ट्रिक इंजन का परिचालन शुरू हुआ. सहरसा से अमृतसर जानेवाली 1203 सहरसा अमृतसर गरीब रथ एक्सप्रेस इलेक्ट्रिक इंजन के साथ रवाना हुई. इस पर सफर कर रहे लोगों ने भी सहरसा से इलेक्ट्रिक इंजन के परिचालन को सबसे बड़ी उपलब्धि बताया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2018 8:03 AM
सहरसा/समस्तीपुर : सहरसा-मानसी रेलखंड का विद्युतीकरण पूरा होने के बाद बुधवार को पहली बार इलेक्ट्रिक इंजन का परिचालन शुरू हुआ. सहरसा से अमृतसर जानेवाली 1203 सहरसा अमृतसर गरीब रथ एक्सप्रेस इलेक्ट्रिक इंजन के साथ रवाना हुई. इस पर सफर कर रहे लोगों ने भी सहरसा से इलेक्ट्रिक इंजन के परिचालन को सबसे बड़ी उपलब्धि बताया. इसमें यात्रा कर रहे लोगों ने इसे एक सपना जैसा बताया. साथ ही कहा कि, अब सफर में कम समय लग रहा है.
इधर, समस्तीपुर प्रतिनिधि के अनुसार, समस्तीपुर रेल मंडल से गुजरने वाली कोसी व राज्यरानी एक्सप्रेस को भी अब विद्युत इंजन लगेगा़ पूर्व मध्य रेलवे ने समस्तीपुर मंडल को निर्देश भेज दिया है. इसकी जानकारी मंडल के डीएमई पावर चंद्रशेखर सिंह ने दी़ उन्होंने बताया कि पांच जून से दोनों ट्रेनों में इलेक्ट्रिक इंजन लगने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version