मुखिया को मोबाइल पर मिला जान से मारने का अल्टीमेटम, साथ ही…

सहरसा : स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित विराटपुर पंचायत के महिला मुखिया से कई मामलों के अभियुक्त ने दो लाख रुपये मांगने व नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है. घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर विराटपुर स्थित अपने दुकान पर मुखिया पति मो हसीर उद्दीन अपने अन्य साथियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 7:53 PM

सहरसा : स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित विराटपुर पंचायत के महिला मुखिया से कई मामलों के अभियुक्त ने दो लाख रुपये मांगने व नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी है. घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार दोपहर विराटपुर स्थित अपने दुकान पर मुखिया पति मो हसीर उद्दीन अपने अन्य साथियों के साथ बैठे थे. इसी बीच गाजीपैंता गांव निवासी संजय यादव, बबलु यादव, विजय यादव, नवटोलिया गांव निवासी आशिष यादव व विश्वनाथपुर गांव निवासी मुकेश सिंह सहित अन्य दो मोटरसाइकिल से हथियार समेत पहुंचकर दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की.

साथ ही नहीं देने पर जाने से मार देने की धमकी भी दे डाली. तत्काल कुछ देर बाद संजय यादव ने विराटपुर के पंचायत समिति सदस्य नथन रजक के मोबाइल पर कहा कि जाकर मुखिया पति से कह देना कि अब दो लाख नहीं दस लाख लेंगे. मुखिया पति को आज ही गोली मार देते. लेकिन ग्रामीणों के बैठे होने की वजह से छोड़ दिये.

उक्त बाबत मुखिया पति मो हसीर उद्दीन ने थाने को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा का गुहार लगाई है. पीड़ित ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि संजय यादव कई जधन्य अपराधों में वांछित है व 20 दिन पूर्व मंडल कारा से जमानत पर रिहा होकर आया है. थानाध्यक्ष मो ईजहार आलम ने बताया कि जानकारी मिली है. आवेदन आने पर कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें-
चलती ट्रेन में लूट मामला : कोर्ट ने रेल पुलिस के तीन जवानों को सुनाई कठोर सजा

Next Article

Exit mobile version