हादसे को आमंत्रण दे रहा है सड़क पर बिछा मेटल

सत्तरकटैया : सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के सिहौल गांव के समीप सड़क पर कई दिनों से बिखड़ा पड़ा मेटल दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है. मुख्य मार्ग के किनारे आठ जगहों पर आंशिक रूप से गिरा पड़ा है. यहां कई गाड़ी बाल-बाल दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची है. पांच दिन पूर्व भी नवहट्टा पश्चिमी के मुखिया बैजनाथ साह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 4:49 AM

सत्तरकटैया : सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग के सिहौल गांव के समीप सड़क पर कई दिनों से बिखड़ा पड़ा मेटल दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है. मुख्य मार्ग के किनारे आठ जगहों पर आंशिक रूप से गिरा पड़ा है. यहां कई गाड़ी बाल-बाल दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची है. पांच दिन पूर्व भी नवहट्टा पश्चिमी के मुखिया बैजनाथ साह की स्कार्पियो गाड़ी सड़क के किनारे इसी जगह पर बिखरे मेटल पर तेज गति में असंतुलित होते दुर्घटना का शिकार हुई थी. वाहन चालकों ने बताया कि सबसे विकट समस्या रात्रि में गाड़ी चलाने के वक्त होती है.

मात्र तीस फीट की दूरी के अंदर आठ जगह पर मामूली सा मेटल किसने और क्यों गिरा कर अब तक छोड़ दिया है. यह आमलोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोगों सहित वाहन चालकों ने विभागीय पदाधिकारी से सड़क पर बिखरे पड़े इस मेटल को हटाने की मांग की है. ताकि समय रहते हुए अनहोनी को रोका जा सके.

Next Article

Exit mobile version