सहरसा : दुष्कर्म का प्रयास करते मध्यविद्यालय के शिक्षक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ा, गिरफ्तार, देखें वीडियो

सहरसा: बिहरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय, सेवाश्रम पटोरी के शिक्षक मो लुकमान अली को छेड़खानी के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि विद्यालय के ही कमरे में नाबालिग छात्रा से आरोपित शिक्षक ने दुष्कर्म का प्रयास किया. जानकारी के मुताबिक, सहरसा जिले के सेवाश्रम पटोरी स्थित बिहरा थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2017 3:43 PM

सहरसा: बिहरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय, सेवाश्रम पटोरी के शिक्षक मो लुकमान अली को छेड़खानी के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि विद्यालय के ही कमरे में नाबालिग छात्रा से आरोपित शिक्षक ने दुष्कर्म का प्रयास किया. जानकारी के मुताबिक, सहरसा जिले के सेवाश्रम पटोरी स्थित बिहरा थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय में लोगों ने शिक्षक मो लुकमान अली को छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करते रंगेहाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. साथ ही आक्रोशितों लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की. यही नहीं, घटना से आक्राशित उग्र लोगों ने आरोपित शिक्षक के चेहरे पर कालिख पोत कर घुमाया.

लोगों ने बताया कि स्कूल का शिक्षक लुकमान अली स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था. घटना की जानकारी पीड़ित छात्रा ने स्कूल के अन्य शिक्षकों के साथ-साथ ग्रामीणों को दी. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और स्कूल पहुंच कर घटना को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित शिक्षक को आक्रोशित लोगों के चंगुल से छुड़ा कर गिरफ्तार कर थाने ले गयी. आक्रोशित लोगों ने शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version