अकबरपुर अस्पताल में देखकर पीएं पीने का पानी, यहां पीने के पानी में रेंगते हैं कीड़े

अकबरपुर : इन दिनों चमकी बुखार और लू को लेकर राज्य के सभी अस्पतालों को हाइ अलर्ट कर दिया गया है. साफ-सफाई को पहली प्राथमिकता देने का निर्देश दिया गया है. लू, चमकी बुखार सहित अन्य रोगियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए अस्पताल के वार्ड ही नहीं, बल्कि परिसर को भी पूरी तरह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 8:24 AM

अकबरपुर : इन दिनों चमकी बुखार और लू को लेकर राज्य के सभी अस्पतालों को हाइ अलर्ट कर दिया गया है. साफ-सफाई को पहली प्राथमिकता देने का निर्देश दिया गया है. लू, चमकी बुखार सहित अन्य रोगियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए अस्पताल के वार्ड ही नहीं, बल्कि परिसर को भी पूरी तरह कचरामुक्त बनाने का भी निर्देश दिया गया है.

लेकिन, अकबरपुर अस्पताल के लगभग सभी वार्डों के इर्द-गिर्द नाली के गंदे पानी में इन दिनों कीड़े मकोड़े दौड़ते नजर आते हैं. अस्पताल परिसर के विभिन्न वार्डों के इर्द-गिर्द कचरा फैला रहता है.
ऐसे में मरीजों को नाली में जमा गंदे पानी की सड़ांध से अस्पताल में उपचार के लिए समय गुजारना भी मुश्किल हो रहा है. अस्पताल के कई वार्डों में भर्ती मरीजों के परिजनों ने बताया कि गंदे पानी से निकल रही सड़ांध के कारण मरीज व परिजनों को वार्ड में रहना मुश्किल हो जाता है. यहां तक कि पीने का पानी भी शुद्ध नहीं मिल पाता है.

Next Article

Exit mobile version