घर में आग लगा कर युवक ने नहर में लगायी छलांग, लापता

सासाराम : रोहतास जिला के अकोढ़ीगोला अंतर्गत बराढ़ीगोला नहर स्थित भुइंया टोला में बीती रात एक युवक परिजनों से नाराज होकर घर में आग लगाया और फिर घर से कुछ दूर जाकर नहर में छलांग लगा दिया. परिजन शव को नहर में ढूंढ़ रहे हैं. हालांकि देर रात तक शव नहीं मिला है. प्राप्त जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 12:06 PM

सासाराम : रोहतास जिला के अकोढ़ीगोला अंतर्गत बराढ़ीगोला नहर स्थित भुइंया टोला में बीती रात एक युवक परिजनों से नाराज होकर घर में आग लगाया और फिर घर से कुछ दूर जाकर नहर में छलांग लगा दिया. परिजन शव को नहर में ढूंढ़ रहे हैं. हालांकि देर रात तक शव नहीं मिला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रामजी गोसाई के दामाद 32 वर्षीय अनूप गोसाई घर में किसी बात के विवाद को लेकर घर में आग लगा कर घर से निकला. उसके बाद जान देने के नियत से नहर में छलांग लगा दिया. परिजन घर में लगी आग को बुझाया. जिसमें कुछ कपड़ा आदि जल गया. उसके बाद किसी व्यक्ति ने परिजनों को बताया कि अनूप नहर में कूद गया है. पत्नी परिजनों के साथ नहर पर पहुंच कर खोजबीन करने लगी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पत्नी अनिता देवी ने बताया कि घर में आग लगा कर बाहर निकले. उसके बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि वह नहर में कूद गये. थानाध्यक्ष पंकज कुमार इस घटना के जानकारी से अनभिज्ञता जाहिर की. गौरतलब है कि अनूप जमनिया (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला था. वह अपनी ससुराल में पत्नी व दो बेटियों के साथ रहता था. वह नहर पुल के समीप ठेला लगा कर परचून का समान बेच कर परिवार का भरण पोषण करता था.

Next Article

Exit mobile version