प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का हो रहा बेहतर विकास : छेदी

लोगों के बीच बैठ सांसद ने सुना प्रधानमंत्री का भाषण सासाराम शहर : महात्मा गांधी के बाद देश के प्रधानमंत्री देश के प्रति समर्पित नेता है. उनके नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है. यह बात सासाराम के सांसद छेदी पासवान ने जिले के शिवसागर प्रखंड अंतर्गत कोनकी पंचायत में पंचायती राज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 4:25 AM

लोगों के बीच बैठ सांसद ने सुना प्रधानमंत्री का भाषण

सासाराम शहर : महात्मा गांधी के बाद देश के प्रधानमंत्री देश के प्रति समर्पित नेता है. उनके नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है. यह बात सासाराम के सांसद छेदी पासवान ने जिले के शिवसागर प्रखंड अंतर्गत कोनकी पंचायत में पंचायती राज दिवस पर स्वराज अभियान के उद्घाटन के दौरान कहीं. उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि आप बेहिचक काम कराये. विकास के जितने पैसे खर्च होंगे उसके लिए केंद्र सरकार तैयार है. आपके योजनाओं की राशि में कमी नहीं होगी.
उद्घाटन के बाद सांसद ने पंचायत के लोगों के साथ बैठ टीवी के माध्यम से प्रधानमंत्री की भाषण सुनी. गौरतलब है कि पंचायत राज दिवस पर केंद्र सरकार द्वारा सभी सांसदों को अपने क्षेत्र के किसी पंचायत में स्वराज योजना कार्यक्रम के शुभारंभ में शामिल होने का निर्देश था. मौके पर जिलाध्यक्ष राधामोहन पांडेय, रवि पासवान, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, बीडीओ सुनील कुमार, मुखिया संतोष महतो, उदय पांडेय, विनय प्रताप सिंह, अखिलेश पासवान, अखिलेश तिवारी, नवीन सिंह आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version