बरन बिगहा में धान के बोझे जले

अकोढ़ीगोला : दरिहट थाना क्षेत्र के बरन बिगहा गांव में बुधवार की रात एक खलिहान में आग लगने से धान के बोझे जल गये. पीड़ित किसान अशोक सिंह की पत्नी अनारकली देवी ने एक व्यक्ति पर आग लगाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जानकारी के अनुसार, किसान के घर के पीछे खलिहान था. जिसमें धान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 4:57 AM

अकोढ़ीगोला : दरिहट थाना क्षेत्र के बरन बिगहा गांव में बुधवार की रात एक खलिहान में आग लगने से धान के बोझे जल गये. पीड़ित किसान अशोक सिंह की पत्नी अनारकली देवी ने एक व्यक्ति पर आग लगाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. जानकारी के अनुसार, किसान के घर के पीछे खलिहान था. जिसमें धान के बोझे रखे हुए थे. रात में खलिहान से धुंआ उठने लगा. यह देख कर उसके घर व आस-पड़ोस के लोग दौड़े. लोगों के काफी मशक्कत के बाद आग बुझाया गया.

तब तक आग से कई बोझे जल चुके थे. किसान की पत्नी के अनुसार खलिहान में धुंआ उठने के बाद खलिहान से गांव का ही एक व्यक्ति भाग रहा था. जिसके विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने बताया कि घटना के बारे में छानबीन की जा रही है. हालांकि, आरोपित व्यक्ति के बारे में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार किया. पुलिस इस आग लगी की घटना को पहले के विवाद से जोड़ कर देख रही है.

Next Article

Exit mobile version