रेलवे लाइन के किनारे खेल रही दो सगी बहनों के साथ हैवानियत, आरोपित गिरफ्तार

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में शहर से सटे एक मुहल्ले में दो सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया गया. इसमें एक की उम्र 8 साल और दूसरे की सात साल है. इस घटना को लेकर मुहल्लेवासियों में आक्रोश व्याप्त है. घटना के बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सदर पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2019 10:40 PM

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में शहर से सटे एक मुहल्ले में दो सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया गया. इसमें एक की उम्र 8 साल और दूसरे की सात साल है. इस घटना को लेकर मुहल्लेवासियों में आक्रोश व्याप्त है. घटना के बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. सदर पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर दोनों बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे एवं सदर थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की. एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह शर्मनाक घटना उस समय हुई जब दोनों बहन रेलवे लाइन के किनारे खेल रही थी. आरोपित युवक पास के रेलवे लाइन के समीप ही रहता है. युवक ने खेल-खेल में दोनों बहन को बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर ले गया और बारी-बारी से उन दोनों के साथ जबर्दस्ती की. पीड़ित परिवार पुलिसिया कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं. परिजनों का कहना है कि तहकीकात के नाम पर पुलिस कार्रवाई करने मेन ढ़िलाई बरत रही है.

Next Article

Exit mobile version