पटना हाइकोर्ट के जस्टिस आज पूर्णिया में

पूर्णिया : पटना हाईकोर्ट के जस्टिस राजीव रंजन प्रसाद शनिवार को पूर्णिया व्यवहार न्यायालय परिसर में नवनिर्मित डिस्पेंसरी क्लीनिक भवन का उद्घाटन करेंगे. इसके आलावा चाइल्ड फ्रेंडली कोर्ट, नवनिर्मित कोर्ट परिसर का बाउंड्री वॉल एवं गेट का भी उद्घाटन करेंगे. ज्ञात हो कि उक्त डिस्पेंसरी क्लीनिक में डॉक्टर तथा कंपाउंडर सप्ताह में 2 दिन बुधवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2019 7:37 AM

पूर्णिया : पटना हाईकोर्ट के जस्टिस राजीव रंजन प्रसाद शनिवार को पूर्णिया व्यवहार न्यायालय परिसर में नवनिर्मित डिस्पेंसरी क्लीनिक भवन का उद्घाटन करेंगे. इसके आलावा चाइल्ड फ्रेंडली कोर्ट, नवनिर्मित कोर्ट परिसर का बाउंड्री वॉल एवं गेट का भी उद्घाटन करेंगे. ज्ञात हो कि उक्त डिस्पेंसरी क्लीनिक में डॉक्टर तथा कंपाउंडर सप्ताह में 2 दिन बुधवार तथा शुक्रवार को उपलब्ध रहेंगे.

व्यवहार न्यायालय परिसर में क्लीनिक के होने से अधिवक्ता, मुवक्किल एवं न्याय कर्मियों को काफी लाभ होगा. शुक्रवार को पूर्णिया के जिला पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा तथा पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्ण गोपाल द्विवेदी के कक्ष में न्यायमूर्ति के आगमन पर विधि व्यवस्था की समीक्षा की. कोर्ट परिसर में सुरक्षा की व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है तथा बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी कोर्ट परिसर में लगाये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version