तेजस्वी का नाम बिहार दिवस समारोह के कार्ड पर नहीं छपने को लेकर राजनीति तेज

पटना : राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित बिहार दिवस समारोह में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले पर राजनीत शुरू हो गयी है और सियासी बयानबाजी तेज है. जानकारी के मुताबिक सत्ताधारी दल के नेता श्याम रजक ने मीडिया से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 12:34 PM

पटना : राजधानी पटना के गांधी मैदान में आयोजित बिहार दिवस समारोह में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के शामिल नहीं होने का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले पर राजनीत शुरू हो गयी है और सियासी बयानबाजी तेज है. जानकारी के मुताबिक सत्ताधारी दल के नेता श्याम रजक ने मीडिया से कहा कि उपमुख्यमंत्री का बिहार दिवस समारोह में नाम नहीं होने पर आयोजक जवाब दें. उन्होंने कहा कि यह मामला सरकार और आयोजकों के बीच का है. वहीं दूसरी ओर इस मसले पर राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने बयान देते हुए कहा है कि बिहार दिवस में तेजस्वी का नाम नहीं होना एक बड़ी चूक है.

मामले पर तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है. गौरतलब हो कि 22 से 24 मार्च तक बिहार में तीन दिनों तक बिहार दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसके लिये जो सरकार की ओर से आमंत्रण पत्र छपवाए गये थे, उसमें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नाम नहीं था. उसे लेकर अब सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

Next Article

Exit mobile version