नोटबंदी पर गरमायी बिहार की सियासत, राजभवन पहुंचे नेता

पटना. नोटबंदी पर राज्य की सियासत गर्म हो रही है. राजद के आंदोलन के ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि वह नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने के बाद स्थिति की समीक्षा करेगी और इस पर आगे की रणनीति तय की जायेगी. दूसरी ओर लोकजनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2016 7:22 AM
पटना. नोटबंदी पर राज्य की सियासत गर्म हो रही है. राजद के आंदोलन के ऐलान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि वह नोटबंदी के पचास दिन पूरे होने के बाद स्थिति की समीक्षा करेगी और इस पर आगे की रणनीति तय की जायेगी. दूसरी ओर लोकजनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने कहा कि राज्य की जनता को यह जानने का हक है कि बिहार की सरकार नोटबंदी पर क्या राय रखती है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से राजद प्रमुख लालू प्रसाद को झटका लगा है.
इसलिए वह इसका विरोध कर रहे हैं. भाजपा ने राजद और जदयू के विरोधाभासी बयान पर तंज कसते हुए कहा कि महागंठबंधन में नोटबंदी को लेकर विवाद है. वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि नोटबंदी से जनता त्रस्त है. उन्होंने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि नोटबंदी से भ्रष्टाचार और कालाधन को लेकर देश को कितना लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं चिराग पासवान को नोटबंदी का अर्थशास्त्र समझाऊंगा. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चमचई कर रहे हैं.
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सभी दल को अपना कार्यक्रम करने का अधिकार है.प्रधानमंत्री ने पचास दिन में स्थिति सुधरने का वायदा किया है. जदयू नोटबंदी के पचास दिन बाद स्थिति की समीक्षा करेगा और आगे की रणनीति पर फैसला लेगा.

Next Article

Exit mobile version