जीतन राम मांझी ने की लालू से मुलाकात, बिहार के राजनीतिक हालात पर की चर्चा

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तथा उनके साथ प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की. भाजपा की सहयोगी पार्टी और राजग के घटक हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2016 10:21 PM

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तथा उनके साथ प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की. भाजपा की सहयोगी पार्टी और राजग के घटक हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि राजद सुप्रीमो से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की मुलाकात का मुख्य उद्देश्य उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करना था. वह लालू से मुलाकात के समय जीतन राम मांझी के साथ थे. दानिश रिजवान ने कहा कि मुलाकात के दौरान दोनों राजनेताओं के बीच प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई, पर उन्होंने लालू और मांझी के बीच क्या बातचीत हुई इसका खुलासा करने से उन्होंने इंकार कर दिया.

बता दें कि लालू का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है. उनसे मिलने अभी हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव भी पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित उनके आवास पहुंचे थे और उन्हें स्वस्थ रहने के लिए कुछ योग अभ्यास करने का सुझाव दिया था. नीतीश कुमार से मतभेद के बाद जदयू छोड़ हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा नामक एक नया दल बनाने वाले मांझी नीतीश द्वारा जदयू, राजद और कांग्रेस का महागंठबंधन बनाये जाने के दौरान लालू से मिले थे. राजद शासनकाल के दौरान मांझी मंत्री भी रहे थे.

Next Article

Exit mobile version