क्षेत्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी मनीषा और राइमा

पटना : बिहार के कला एवं युवा और फिल्म विकास निगम की ओर से आगामी 15 से 20 नवंबर तक रवींद्र भवन में क्षेत्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. इस फिल्म महोत्सव में अलग-अलग छह राज्यों की फिल्में प्रदर्शित की जायेंगी. इस फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराल और राइमा सेन को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2016 8:59 PM

पटना : बिहार के कला एवं युवा और फिल्म विकास निगम की ओर से आगामी 15 से 20 नवंबर तक रवींद्र भवन में क्षेत्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. इस फिल्म महोत्सव में अलग-अलग छह राज्यों की फिल्में प्रदर्शित की जायेंगी. इस फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा कोइराल और राइमा सेन को भी सरकार की ओर से आमंत्रित किया गया है. इस फिल्मोत्सव में पंजाबी, मलयालम, बंगाली, ओड़िया, मराठी, राजस्थानी भाषाओं की फिल्मों को शामिल किया गया है.

क्षेत्रीय फिल्म महोत्सव का उद्देश्य क्षेत्रीय फिल्मों की प्रस्तुति के माध्यम से दूसरे राज्यों की लोक-संस्कृति एवं उनके रहन-सहन से लोगों को रूबरू करना बताया गया. फिल्म महोत्सव में एक सत्र अतिथियों के साथ बातचीत का भी होगा. इसमें क्षेत्रीय फिल्मों पर अपनी-अपनी राय देंगे. फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला और राइमा सेन भी शिरकत करेंगी. 15 नवंबर को उद‌्घाटन समारोह में प्रसिद्ध लोक गायिका रेखा झा अपनी प्रस्तुति देंगी. महोत्सव का उद्धाटन कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री शिवचंद्र राम द्वारा किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version