PM से गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल और पार्टी से हटाने की मांग

पटना : जन अधिकार मोर्चा के सांसद बिहार के बीजेपी सांसद और फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर करने वाले हैं. पप्पू यादव ने साफ किया कि बिहार में गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री होकर दंगा-फसाद फैलाने का काम कर रहे हैं. नसांसद पप्पू यादव ने कहा है कि सत्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2016 5:12 PM

पटना : जन अधिकार मोर्चा के सांसद बिहार के बीजेपी सांसद और फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर करने वाले हैं. पप्पू यादव ने साफ किया कि बिहार में गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री होकर दंगा-फसाद फैलाने का काम कर रहे हैं. नसांसद पप्पू यादव ने कहा है कि सत्ता और विपक्ष वोट की राजनीति के लिए राज्य में सांप्रदायिक दंगा फैला रहा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर किशनगंज और मधेपुरा में दंगा फैलाने की प्रयास की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि हम पीएम से मांग करते हैं कि ऐसे केंद्रीय मंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर करें.

पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत में बिहार में विपक्षी पार्टी की जमकर खिंचाई की और कहा कि किशनगंज में गत दिनों गिरिराज सिंह ने जो बयान दिया वह निंदनीय है. पप्पू यादव का साफ कहना था कि वो पीएम से मिलकर ऐसे नेताओं को पार्टी और केंद्रीय मंत्री के पद से हटाने की मांग करेंगे. पप्पू यादव मीडिया को संबोधित कर रहे थे उस दौरान उन्होंने यह बातें कही. उनका कहना था कि सरकार को मालूम था कि पर्व का समय है तो दंगा रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया? अब भी विपक्ष धरना के आयोजन के बहाने दंगा भड़काने की कोशिश चल रही है.

Next Article

Exit mobile version