मुलायम परिवार में मचे घमसान पर बोले लालू, जरूरत पड़ी तो यूपी जायेंगे

पटना : यूपी की सियासत पर बिहार के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लगातार नजर बनी हुई है. यूपी के घटनाक्रम पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि समाजवादी पार्टी और पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रहा विवाद उनका घरेलू मामला है. काेई घमसान नहीं है. जल्द […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2016 6:51 PM

पटना : यूपी की सियासत पर बिहार के राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लगातार नजर बनी हुई है. यूपी के घटनाक्रम पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा है कि समाजवादी पार्टी और पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रहा विवाद उनका घरेलू मामला है. काेई घमसान नहीं है. जल्द ही यह मामला सुलझ जायेगा. मामला एक दूसरे पर विश्वास का है. हम भी सभी से अपील करते हैं कि झगड़ा समाप्त हो. यदि इसके लिए हमें उत्तरप्रदेश भी जाना पड़ेगा तो जायेंगे.

अपने 10, सर्कुलर रोड स्थित अावास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी रूलिंग पार्टी है. इस तरह के झगड़े से गलत मैसेज जायेगा. उन्होंने कहा कि देश पर सांप्रदायिकता का बादल मंडरा रहा है. इस तरह की झगड़ा बंद हो. अन्यथा गलत मैसेज जायेगा. लालू ने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से भी अपील करते हैं कि जल्द ही इस मामले को खत्म करें. उन्होंने कहा कि यह हमलोगों की घर की बात है. हम सबसे अपील करेंगे कि मिलजुल कर रहें. दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रहे विवाद को घरेलू विवाद बताया है. उन्होंने कहा है कि यह सब जल्द ही ठीक हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version