पटना में दारोगा का घूस लेते हुए वीडियो वायरल

पटना : राजधानी के एक थाने में पदस्थापित दारोगा की घूसखोरी कैमरे में कैद हुई है. इतना ही नहीं दारोगा की रिश्वत लेते हुए वह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो गयी है. जानकारी के मुताबिक मामला कदमकुआं पुलिस थाने का है. जहां पदस्थापित दारोगा गजेंद्र सिंह ने प्रेम प्रसंग से जुड़े एक मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2016 10:01 PM

पटना : राजधानी के एक थाने में पदस्थापित दारोगा की घूसखोरी कैमरे में कैद हुई है. इतना ही नहीं दारोगा की रिश्वत लेते हुए वह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो गयी है. जानकारी के मुताबिक मामला कदमकुआं पुलिस थाने का है. जहां पदस्थापित दारोगा गजेंद्र सिंह ने प्रेम प्रसंग से जुड़े एक मामले में घूस ले रहे थे. पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक महिला को भी रेप का आरोपी बनाते हुए केस दर्ज कर लिया था. बाद में नरेश कुमार नाम के एक आरोपी को जबरन थाने लाया गया और उससे 29 हजार रुपये वसूल लिये गये.

दारोगा द्वारा घूस लेने का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है. इस वीडियो को खुद पीड़ित ने अपने मोबाइल से कैमरे में कैद कर लिया है. पूरा मामला जब एसएसपी के पास पहुंचा तो मनु महाराज भी इस मामले को सुनकर दंग रह गये. उन्होंने तत्काल दारोगा पर कानूनी और विभागीय कार्रवाई करने का आदेश दिया है. साथ ही इस मामले की जांच के लिये डीएसपी टाउन को आदेश दिया है.

Next Article

Exit mobile version