शहाबुद्दीन की मुश्किल बढ़ी, पत्रकार हत्याकांड के अभियुक्त संग फोटो वायरल, होगी पूछताछ

पटना : राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहाबुद्दीन जब भागलपुर जेल से बाहर निकलकर मीडिया से बात कर रहे थे, उस वक्त उनके साथ एक शख्स खड़ा थावह मोहम्मद कैफ बताया जा रहा है. कैफ पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मोस्ट वांटेड है और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2016 8:54 PM

पटना : राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहाबुद्दीन जब भागलपुर जेल से बाहर निकलकर मीडिया से बात कर रहे थे, उस वक्त उनके साथ एक शख्स खड़ा थावह मोहम्मद कैफ बताया जा रहा है. कैफ पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मोस्ट वांटेड है और विशेष जांच टीम को उसकी तलाश है. जानकारी के मुताबिक मो. शहाबुद्दीन के साथ कैफ की तस्वीर सामने आने के बाद बवाल खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिये जांच टीम और सरकार पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं. अब जानकारी मिल रही है कि मो. कैफ को लेकर शहाबुद्दीन से पूछताछ की जा सकती है. शहाबुद्दीन ने इस मसले पर मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह पूछताछ का जवाब देंगे.

तस्वीर में लाल घेरे में दिख रहे कैफ की तलाश राजदेव रंजन हत्याकांड में विशेष जांच टीम कर रही है. सीवान के एसपी सौरभ कुमार साह ने मीडिया में इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि कैफ को पुलिस तलाश कर रही है और पत्रकार हत्याकांड में यह मुख्य साजिशकर्ता के रूप में शामिल था. कैफ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस खुलासे के बाद शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. शहाबुद्दीन के साथ कैफ की तस्वीर मीडिया में वायरल हो गयी है और इस शहाबुद्दीन के साथ कैफ का फोटो सेशन सरकार के लिये किरकिरी बना हुआ है.

Next Article

Exit mobile version