बिहार में नीतीश के सर ताज, लालू का राज : पासवान

पटना: केंद्रीय खाद्य आपूर्ति व उपभोक्ता मंत्रीएवंलोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार केवल नाम केमुख्यमंत्री हैं. जबकि सारा काम राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद कर रहे हैं. हमने पहले ही कहा था कि नीतीश के सर ताज, लालू का राज. ढाई साल से अधिक सरकार नहीं चलेगी. लोजपा प्रदेश कार्यालय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2016 1:59 PM

पटना: केंद्रीय खाद्य आपूर्ति व उपभोक्ता मंत्रीएवंलोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार केवल नाम केमुख्यमंत्री हैं. जबकि सारा काम राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद कर रहे हैं. हमने पहले ही कहा था कि नीतीश के सर ताज, लालू का राज. ढाई साल से अधिक सरकार नहीं चलेगी.

लोजपा प्रदेश कार्यालय में पूर्व सांसद मो़ शहाबुद्दीन की जेल से हुई रिहाई होने पर पत्रकारों के पूछे जाने पर उक्त बातें कही. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सही में परिस्थितवश सीएम हैं. उनके ही गंठबंधन में शामिल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने राहुल गांधी के पीएम उम्मीदवार होने की बात कह रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 28 नवंबर को पार्टी का 16वां स्थापना दिवस समारोह श्रीकृष्ण मेमोरियल में होगा. उन्होंने कहा कि 10 लाख फर्जी राशन कार्ड की जांच होगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, सांसद रामचंद्र पासवान, अशरफ अंसारी सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version