Result Scam : टॉपर्स के घर की होगी कुर्की-जब्ती, इश्तेहार के लिए कोर्ट से आग्रह

पटना: बिहार बोर्ड घोटाला के तीन टॉपर्स व उनके परिजन फिलहाल फरार हैं. एक टाॅपर को जेल भेज दिया गया है. पुलिस को इन तीनों टॉपर्स के खिलाफ पूर्व में ही गिरफ्तारी वारंट मिल चुका है. लेकिन, पकड़े नहीं जा सके हैं. अब पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए बुधवार को इन सभी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2016 10:35 AM

पटना: बिहार बोर्ड घोटाला के तीन टॉपर्स व उनके परिजन फिलहाल फरार हैं. एक टाॅपर को जेल भेज दिया गया है. पुलिस को इन तीनों टॉपर्स के खिलाफ पूर्व में ही गिरफ्तारी वारंट मिल चुका है. लेकिन, पकड़े नहीं जा सके हैं. अब पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए बुधवार को इन सभी के इश्तेहार के लिए कोर्ट से आग्रह किया है. इसका आदेश मिलते ही अगर फिर 24 घंटे के अंदर वे लोग न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं होते हैं, तो इनके घर की कुर्की-जब्ती कर ली जायेगी.

संभवत: पुलिस को गुरुवार को इश्तेहार का आदेश न्यायालय से मिल जायेगा. दूसरी ओर टॉपरर्स के परिजन भी फरार है. इसमें जेल भेजे गये एक टॉपर के माता-पिता भी शामिल हैं. पुलिस उन सभी को खोज रही है. एसएसपी सह सिटी एसपी चंदन कुमार कुशवाहा ने बताया कि टॉपर्स के इश्तेहार के लिए और उनके परिजनों के गिरफ्ता री वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी गयी है. कोर्ट से आदेश मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इधर टापर्स व उनके अभिभावकों को पकड़ने के लिए यूपी व बिहार में कई संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस को उनके यूपी के कानपूर, मिर्जापुर स्थित अपने संबंधी के घर में होने की जानकारी मिली थी.

Next Article

Exit mobile version