मनोरमा देवी की जमानत याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख मुकर्रर

पटना : आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव की मां और विधान पार्षद मनोरमा देवी की जमानत याचिका पर पटना हाइकोर्ट में सुनवाई आगामी 6 जून को होगी. मनोरमा देवी की जमानत पर आज सुनवाई होनी थी. सुनवाई अधूरी रह जाने के कारण अब अगली सुनवाई 6 जून को होगी. आदित्य सचदेवा हत्याकांड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2016 2:20 PM

पटना : आदित्य सचदेवा हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव की मां और विधान पार्षद मनोरमा देवी की जमानत याचिका पर पटना हाइकोर्ट में सुनवाई आगामी 6 जून को होगी. मनोरमा देवी की जमानत पर आज सुनवाई होनी थी. सुनवाई अधूरी रह जाने के कारण अब अगली सुनवाई 6 जून को होगी. आदित्य सचदेवा हत्याकांड में मनोरमा देवी के घर की तलाशी लेने पहुंची पुलिस को विधान पार्षद के घर से शराब की बोतले मिली थी. उसके बाद उत्पाद विभाग ने उनपर उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था. बाद में मनोरमा देवी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. अभी वह जेल में हैं.

मनोरमा देवी की जमानत याचिका पर न्यायमूर्ति शिवाजी पांडेय की एकलपीठ ने सुनवाई की. गया कोर्ट ने इस मामले में मनोरमा देवी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. उसके बाद विधान पार्षद ने हाइकोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी. अब इस मामले पर अगली सुनवाई 6 जून को होगी.

Next Article

Exit mobile version